IPL 2022: Lucknow Super Giants टीम की एक कार का हुआ एक्सीडेंट, CEO रघु अय्यर समेत तीन घायल

0
222

IPL 2022 का 42वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के काफिले के साथ एक हादसा हो गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बस के साथ चल रही टीम के अधिकारियों की एक कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में लखनऊ टीम के सीईओ रघु अय्यर, गौतम गंभीर के निजी सचिव और एक अन्य सदस्य इस रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इन तीन लोगों की घायल होने की खबर है।

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की बस और अन्य वाहन पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के लिए जा रहे थे। उसी समय टीम बस के पीछे चल रही कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस एक्सीडेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स के चीफ एग्जक्यूटिव ऑफिसर सहित तीन लोग घायल हुए हैं।

हालांकि अच्छी बात यह है कि तीनों लोग सुरक्षित हैं। वहीं लखनऊ की पूरी टीम और बाकी अधिकारी स्टेडियम पहुंच गए है और मुकाबला भी तय समय पर शुरू हो गया। लखनऊ की टीम 8 मैचों में पांच जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

IPL 2022

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और संदीप शर्मा।

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, आवेश खान, मोहसिन खान, दुशमंथा चमीरा और रवि बिश्नोई।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here