IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया, सीरीज में भी क्लीन स्वीप

0
275
IND vs BAN 2nd Test
IND vs BAN 2nd Test

IND vs BAN 2nd Test: भारत ने बांग्लादेश के साथ हुए दूसरे टेस्ट मैच (IND vs BAN 2nd Test) में 3 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। इस जीत के साथ ही भारत ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप कर दिया है। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने शानदार जीत हासिल की। आज का मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा था क्योंकि खेल के अंत तक नहीं पता चल पाया था कि आखिर मैच कौन जीतने वाला है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने मैच में 227 रन बनाए थे। जिसके बाद भारत ने 314 रन बनाए। इसके बाद बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 231 रन बनाए और भारत ने 7 विकेट गवाकर अंत में अय्यर और अश्विन ने संयम दिखाते हुए 3 विकेट से जीत हासिल की।

बता दें कि मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने 227 रन पर बांग्लादेश को रन आउट किया है। इस बार मोमिनल हक द्वारा 84 रनों की एकतरफ पारी खेलने के चलते उनका आकड़ा 200 पार हो पाया। मैच में उमेश यादव ने 4 और जयदेव उनादकट ने 2 विकेट लिए। वहीं रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट लिए।

IND vs BAN 2nd Test
IND vs BAN 2nd Test

IND vs BAN 2nd Test: भारत की पहली पारी कैसी रही?

टीम इंडिया ने पहली पारी की शुरूआत अच्छी देखने को नहीं मिली थी। राहुल ने 10 रन बनाए, और शुभमन गिल 20 रन बनाकर ही आउट हो गए थे। कोहली और पुजारा भी केवल 24 24 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला। दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी। इस मैच में पंत को अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया था। मैच में दोनों ने 150 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप की। पंत 105 गेंदों पर 93 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन श्रेयस अय्यर 105 गेंदों पर 87 रन ही बना पाए। भारत ने अपनी पारी का अंत 314 रन पर किया।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here