India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand टीम में चोटिल Devon Conway की जगह Daryl Mitchell शामिल

0
326
Daryl Mitchell
Daryl Mitchell

India के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए New Zealand की टीम ने चोटिल Devon Conway के जगह Daryl Mitchell को शामिल किया है। डेवोन कॉनवे चोट के वजह से टी20 वर्ल्ड कप फाइनल और भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। इसी वजह से डैरिल मिचेल को टीम में शामिल किया गया है।

कॉनवे ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में खुद को चोटिल कर लिया था। कॉनवे ने आउट होने के बाद अपना हाथ बल्‍ले पर जोर से मार दिया था। इसके बाद उनका एक्स-रे कराया गया जिसमें उनके हाथ में इंजरी की पुष्टि हुई। इसकी वजह से वो ना केवल टी20 वर्ल्ड कप फाइनल बल्कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि मिचेल शानदार फार्म में :

गैरी स्टीड ने कहा कि डैरिल मिचेल कई सारे बैटिंग पोजिशंस पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और उनका आत्मविश्वास इस वक्त काफी ज्यादा बढ़ा हुआ है। उन्होंने ये साबित किया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में परफॉर्म कर सकते हैं और मुझे पता है कि वो टेस्ट टीम को ज्वॉइन करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर से कानपुर में होगा और दूसरा मुकाबला तीन दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Ajinkya Rahane के नेतृत्व Team India का एलान, कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल

Rohit Sharma बने Team India के नए T20I कप्तान, New Zealand के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here