Chennai Super Kings सूरत में जल्द लगाएगी अपना ट्रेंनिंग कैंप, महेंद्र सिंह धोनी की टीम 7 मार्च से 22 मार्च तक करेगी अभ्यास

0
306
Chennai superkings
Chennai superkings

IPL 2022 के लिए Chennai Super Kings की टीम सूरत में कैंप लगाएगी। 26 मार्च से इस सीजन की शुरुआत होनी हैं। चेन्नई की टीम 7 मार्च को गुजरात के सूरत में अपना अभ्यास शुरू करेगी। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर देंगे। उससे पहले खिलाड़ियों को चार दिन तक अनिवार्य क्वारंटाइन में रहना होगा। टीम के खिलाड़ी दो मार्च तक सूरत पहुंच जाएंगे जबकि कप्तान धोनी भी चार मार्च से पहले ट्रेंनिंग कैंप में होंगे।

Chennai Super Kings की टीम रहेगी बायो बबल में

Chennai Super Kings

कप्तान धोनी समेत पूरी टीम सूरत के एक निजी होटल में रुकेंगे। पूरी टीम बायो बबल में रहेगी। इनसाइडस्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक टीम मैनेजमेंट अपने खिलाड़ियों के होटल से स्टेडियम आने जाने के लिए अलग से व्यवस्था करेगी। प्रैक्टिस के दौरान भी स्टेडियम के स्टाफ को भी ग्राउंड में जाने की अनुमति नहीं होगी। पूरी टीम कड़ी सुरक्षा में रहेगी। मौजूदा चैंपियन टीम 7 से 22 तक सूरत में अभ्यास करेगी।

लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में धोनी की टीम प्रैक्टिस करने के अलावा अभ्यास मैच भी खेलेगी। वार्म अप मैच के दौरान अगर टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल होता है या उसे मेडिकल हेल्प की जरुरत होती है तो उसे महावीर और सनशाइन हॉस्पिटल में ले जाया जाएगा। हॉस्पिटल में बायो बबल लगाए गए हैं, जिससे कि खिलाड़ियों को वापस अपनी टीम संग जुड़ने के लिए क्वारंटाइन अवधि से नहीं गुजरना होगा।

संबंधित खबरें

IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से, 10 टीमों को लीग स्टेज में 14-14 मुकाबले मिलेंगे

IPL 2022 का लीग राउंड महाराष्ट्र में, मुंबई में 55 और पुणे में 15 मुकाबले खेले जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here