जब पहली बार पुरानी दिल्ली पहुंचे नागालैंड के मंत्री…; खुद सुनाया किस्सा, आप भी नहीं रोक सकेंगे हंसी

नागालैंड के मंत्री तेनजेम इमना अलॉन्ग ने इस वीडियो में 1999 में दिल्ली आने का अपना पहला एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि देश के लोगों के अंदर नागालैंड की संस्कृति को लेकर काफी गलतफहमियां हैं।

0
317
Temjen Imna Along
Temjen Imna Along: नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया पुरानी दिल्ली दौरे का पहला एक्सपीरियंस, कहा-"नागालैंड के आबादी से ज्यादा रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे लोग"

Temjen Imna Along: नागालैंड के मंत्री Tenjem Imna Along की कई वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपना दिल्ली का एक्पीरियंस लोगों से शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है लोग इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

Temjen Imna Along: जमकर वायरल हुआ वीडियो

नागालैंड के मंत्री तेनजेम इमना अलॉन्ग ने इस वीडियो में 1999 में दिल्ली आने का अपना पहला एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि देश के लोगों के अंदर नागालैंड की संस्कृति को लेकर काफी गलतफहमियां हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं पहली बार 1999 में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन उतरा तो वहां लोगों को देखकर मैं हैरान हो गया। वहां की भीड़ नागालैंड की पूरी आबादी से भी ज्यादा थी। कई लोगों को तो यह भी नहीं पता था कि नागालैंड भारत में है, वहां लोग मुझसे पूछ रहे थे कि नागालैंड जाने के लिए अलग से वीजा लेना पड़ता है?”

साथ ही उन्होनें बताया कि कुछ लोगों के अंदर नागालैंड को लेकर गलत अवधारणाएं हैं जैसे कि नागालैंड के लोग आदमी खाते हैं वहीं लोगों ने जब मुझे देखा तो उनका विश्वास सच सा होने लगा।”

Temjen Imna Along

मंत्री अलॉन्ग आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कई मजेदार ट्वीट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने गूगल सर्च का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अब भी अपनी जीवनसाथी की तलाश है। जिसपर shadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल ने लाजवाब रिप्लाई दिया था और दोनों की चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

संबंधित खबरें…

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए दिया सुझाव, कहा- सिंगल रहो…

नागालैंड के मंत्री बोले, “अब भी है जीवनसाथी की तलाश”, shadi.com के फाउंडर ने दिया ये जवाब…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here