नागालैंड के मंत्री बोले, “अब भी है जीवनसाथी की तलाश”, shadi.com के फाउंडर ने दिया ये जवाब…

0
240
नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने लिखा,
नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने लिखा, "अब भी है जीवनसाथी की तलाश", shadi.com के फाउंडर Anupam Mittal ने दिया लाजवाब रिप्लाई

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट ने shadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल का ध्यान खींच लिया। इसके बाद इन दोनों के बीच की बातें सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं।

Temjen Imna Along ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

दरअसल, तेमजेन इमना अलांग ने अपने फोन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ” गूगल मुझे एक्साइट कर रहा है। मैं भी उसको ढूंढ़ रहा हूं।”

दिलचस्प बात तो ये है कि इस ट्वीट को shadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) ने देखा और इसके जवाब में लिखा, “कुछ करना पड़ेगा।”

अगर आपको लग रहा है बात यहीं थम गई तो ऐसा नहीं है इसके बाद अलांग ने भी इसका रिप्लाई करते हुए कहा, “भाई फिलहाल हम बिंदास है, सलमान भाई का इंतजार कर रहे हैं।”

इसपर जवाब देते हुए अनुपम ने लिखा सलमान भाई के लिए बहुत लंबा इंतजार कर लिया लेकिन आपका इंतजार मुझे और shadi.com दोनों को रहेगा। वहीं shadi.com की ओर से भी रिप्लाई करते हुए कहा गया है कि, “हम आपका इंतजार कर रहे हैं, अभी आपका टाइम है आ जाओ।”

विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने लिखा था, “आइए हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों। या मेरी तरह सिंगल रहो। उन्होंने लिखा, “आइए आज singles movement में शामिल हों।”

संबंधित खबरें:

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए दिया सुझाव, कहा- सिंगल रहो…

Indian Population: अगले साल दुनिया का सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश बन जाएगा भारत! UN की रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here