प्रयागराज CJM कोर्ट में होगी आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई, पुलिस दाखिल करेगी रिपोर्ट

0
94
Ayesha Noori News
Ayesha Noori News

Ayesha Noori News: माफिया अतीक अहमद की बहन आयसा नूरी की सरेंडर अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। यूपी के प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में सोमवार दोपहर दो बजे इस मामले में सुनवाई होगी। इस सिलसिले में प्रयागराज पुलिस कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान पुलिस ने जवाब दाखिल नहीं किया था। इस विषय पर फिलहाल संशय है कि कोर्ट में पुलिस की ओर से जवाब दाखिल किया जाएगा या नहीं।

Ayesha Noori News
Ayesha Noori News

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने अपनी जांच में आयशा नूरी को आरोपी बनाया है। इसके अलावा अतीक की बहन पर शूटर गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने और भगाने के लिए मदद करने के आरोप लगाए गए हैं। प्रयागराज पुलिस ने आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह फिलहाल जेल में बंद है।

Ayesha Noori News: कोर्ट में पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर होगा फैसला

Ayesha Noori News: इस मामले में इससे पहले भी सुनवाई हुई है लेकिन कोर्ट ने आयशा नूरी के सरेंडर को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। इससे पहले भी आयशा की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई टल गई थी. क्योंकि प्रयागराज पुलिस ने सुनवाई में रिपोर्ट कोर्ट में पेश नहीं की थी। जिसकी वजह से सीजेएम ने सुनवाई के लिए अगली तारीख निश्चित की। इस मामले में कोर्ट पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर ही फैलसा लेगी।

संबंधित खबरें…

Live Streaming पर बोले CJI डीवाई चंद्रचूड़- सोशल मीडिया के दौर में जजों को भी प्रशिक्षित होने की जरूरत

भारतीय न्यायपालिका के डिजिटलीकरण पर राष्ट्रीय सम्मेलन का हुआ उद्घाटन, पढ़ें CJI ने क्या-क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here