UP Election: Asaduddin owaisi ने कहा MY समीकरण से बीजेपी को हराना संभव नहीं, दिया नया मंत्र

0
382
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

UP Election: Asaduddin owaisi ने कहा है कि MY समीकरण के दम पर उत्तर प्रदेश में बीजेपी को नहीं हराया जा सकता है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा कि बीजेपी को आप MY समीकरण से नहीं A to Z समीकरण से ही मात दे सकते हैं। AIMIM नेता ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी और अन्य दल ये सोच रहे हैं कि वो 19 प्रतिशत हमारे वोट के दम पर राजनीति करते रहेंगे तो ये संभव नहीं है। अब देश की राजनीति बदल गयी है।

असदु्द्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत पर बोला था तीखा हमला

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने विजयदशमी के मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा दिए गए उनके भाषण के लिए जमकर हमला बोला। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘हमेशा की तरह, आरएसएस के मोहन का आज का भाषण झूठ और अर्धसत्य से भरा था। उन्होंने जनसंख्या नीति का आह्वान किया और इस झूठ को दोहराया कि मुस्लिम और ईसाई आबादी में वृद्धि हुई है। मुस्लिम जनसंख्या वृद्धि दर में सबसे तेज गिरावट आई है। कोई ‘जनसांख्यिकीय असंतुलन’ नहीं है’। मोहन ने यह भी कहा कि कश्मीर में लोग “अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का लाभ उठा रहे हैं”। इस वर्ष में 29 नागरिकों की हत्याओं के साथ? इंटरनेट शटडाउन और सामूहिक हिरासत के साथ? भारत की उच्चतम बेरोजगारी दर 21.6 % जम्मू-कश्मीर में है।’

महमूद गजनवी के भांजे की मजार पर भी गए थे ओवैसी

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। सूबे में सूरज के साथ साथ राजनीतिक माहौल भी गरम है। पार्टियां चुनावी मैदान तैयार करने में जुटी हैं। कुछ ऐसी भी पार्टियां है जो राज्य में पहली बार खेती करने के लिए जमीन तलाश रही हैं। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी चुनाव में उतर रही है। वो अपने साथ मुस्लिम मतदाताओं को लाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में ओवैसी महमूद गजनवी के भांजे की मजार पर भी गए थे।

Computer Baba: कौन हैं कंप्यूटर बाबा? जिनकी कार दुर्घटना को साजिश बता रहे हैं Digvijay Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here