रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के चंदौली में स्थित विबग्योर इंटर कालेज में एक बार फिर टीचर का टार्चर देखने को मिला है। आरोपी टीचर ने कक्षा 9 के छात्र की डंडों से बेरहमी से पिटाई की। यही नही जब पीड़ित छात्र व उसके परिजन आरोपी टीचर की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो थाने पर आए विद्यालय प्रशासन ने घटना को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों से भी अभद्रता की।

कक्षा 9 के छात्र को डंडों से बेरहमी से पीटा

इस छात्र का चेहरा हम आपको नहीं दिखा सकते लेकिन इसके शरीर पर पड़े इन निशानों को गौर से देखिए। इसकी यह हालत उसके टीचर ने ही की है। पीठ से लेकर टखने के पीछे और जांघों पर इस कदर डंडे बरसाये कि छात्र स्कूल में ही अधमरा हो गया। मामला रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र चंदौली स्थित विबग्योर इंटर कालेज का है। जहां नौंवी कक्षा के छात्र पर एक बार फिर टीचर का टॉर्चर देखने को मिला।

शरीर पर कई जगह पिटाई के निशान, पत्रकारों से अभद्रता

परिजनों ने छात्र की हालत को देखते हुए राजघाट पुलिस चौकी में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। मामला बढ़ता देख विद्यालय प्रशासन मौके पर पहुंचा और घटना की कवरेज कर रहे पत्रकारों से ही अभद्रता शुरू कर दी।

शिक्षक का पवित्र पेशा हुआ दागदार

विबग्योर इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने आरोपी टीचर को विद्यालय से हटाने की बात कही है। टीचर के वहशीपन की यह कहानी नई नहीं है। कभी बच्चियों के साथ रेप तो कभी उनके यौन शोषण की खबरें शिक्षक के पवित्र पेशे को दागदार कर चुकी हैं। ऐसे में जरुरत इस बात की है कि, ऐसे शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये। जिससे ऐसे गुरुघंटालों को सबक मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here