“हिंदू नाम का कोई धर्म नहीं, केवल धोखा है…”, Swami Prasad Maurya के विवादत बयान पर फूटा लोगों का गुस्सा

Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है...

0
32
Samajwadi Party Leader Swami Prasad Maurya
Samajwadi Party Leader Swami Prasad Maurya

Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। उनका ये बयान तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

FotoJet 2023 08 28T141954.669
Samajwadi Party Leader Swami Prasad Maurya

Swami Prasad Maurya का विवादित बयान

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि “ब्राह्मणवाद की जड़े बहुत गहरी हैं और सारी विषमता का कारण भी ब्राह्मणवाद ही है। हिंदू नाम का कोई धर्म है ही नहीं, हिंदू धर्म केवल धोखा है। उन्होंने कहा कि सही मायने में जो ब्राह्मण धर्म है, उसी ब्राह्मण धर्म को हिंदू धर्म कहकर के इस देश के दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों को अपने धर्म के मकड़जाल में फंसाने की एक साजिश है। अगर हिंदू धर्म होता तो आदिवासियों का भी सम्मान होता है, दलितों का भी सम्मान होता, पिछड़ों का भी सम्मान होता लेकिन क्या विडंबना है…”

Swami Prasad Maurya के बयान पर फूटा लोगों का गुस्सा

स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू धर्म को लेकर दिए गए बयान के ट्वीट को लेकर बवाल मचा है। लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों के कारण काफी चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उनके बयान से राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं में गहमागहमी मची है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here