बिहार की राजधानी पटना में बोरिंग रोड चौराहे के पास स्थित जीवी मॉल में अचानक आग लग गई। कुछ ही क्षणों में आग पूरे मॉल में फैल गई। मॉल में आग लगने से करोड़ों रुपये की संपत्ति बर्बाद हो गई। मॉल की कई दुकानें, ऑफिस और रेस्टोरेंट जल कर राख हो गये। मॉल के पास में ही पेट्रोल पंप है।

जानकारी के मुताबिक पटना के जीवी मॉल में शनिवार सुबह करीब 5 बजे भयानक आग लगी थी। आग की लपटें तेज होने की वजह से मॉल के चार फ्लोर तक आग पहुंच गई। भीषण आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां पहुंची गई। फायर बिग्रेड की टीम के पास पर्याप्त व्यवस्था न होने के कारण टीम को आग बुझाने में काफी परेशानी हुई। आग देखने के बाद सड़क पर भी लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई।

जीवी मॉल में भी राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद संपत्ति का खुलासा हुआ है। पिछले कुछ समय से लालू प्रसाद के खिलाफ बेनामी संपत्ति अर्जित करने के सनसनीखेज खुलासे करने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दस्तावेज पेश करते हुए कहा है कि इसी मॉल में लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की भी संपत्ति है।

मीडिया को दस्तावेज उपलब्ध कराते हुए सुशील कुमार मोदी ने जानकारी दी कि 31 जनवरी 2014 को रोहिणी आचार्य ने इस मॉल में 983 वर्ग फीट जगह खरीदी और इसके लिए उन्होंने 58 लाख 98 हजार रुपए दिए। रोहिणी आचार्य ने यह संपत्ति सुजीत कुमार सिंघानिया नाम के एक व्यक्ति से खरीदी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here