Html code here! Replace this with any non empty text and that's it.

प्रसिद्ध उपन्यासकार डेविड मॉरेल की उपन्यास ‘फर्स्ट ब्लड’ पर आधारित फिल्म ‘रैम्बो’ किसको नहीं याद होगी जिसमें हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपने बॉडी और एक्शन से पूरी दुनिया को अपना फैन बना दिया था। जरा सोचिए ऐसी मारधाड़ वाली फिल्म अगर भारत में बनें तो क्या होगा। जी हां, हॉलीवुड फिल्मों के भारतीय दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर यह है कि अब रैम्बों फिल्म का बॉलीवुड वर्जन भी आएगा जिसमें भारतीय युवाओं के दिलों में राज करने वाले एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के जलवे बिखेरेंगे।

फिल्म का पहला लुक जारी हो गया है जिसमें टाइगर एक गन लेकर खड़े हैं। सोशल मीडिया में उनकी बॉडी को लेकर काफी चर्चा चल रही है। बता दें कि फिल्म के मुख्य किरदार में टाइगर श्राफ हैं। इसका निर्देशन सिध्दार्थ आनंद करेंगे। फिल्म की एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

टाइगर का कहना है कि रैम्बो का किरदार पाकर वो काफी खुश हैं। टाइगर ने शनिवार को ट्वीट किया कि,‟इस किरदार को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। सालों बाद स्टेलॉन के किरदार को निभाने का मौका मिलने पर आभारी हूं और अपने आप को खुशकिस्मत समझता हूं…..रैम्बों रीमेक”। वहीं सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने भी ट्वीट कर बधाई दी है और कहा है कि ‟मैंने हाल में पढ़ा कि वह भारत में रैम्बो का रीमेक बना रहे हैं। शानदार किरदार,उम्मीद करता हूं कि वे किरदार को सही तरीके से निभांएगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here