American Airlines: नहीं थम रहा नशेड़ियों का तांडव! फ्लाइट में छात्र ने को-पैसेंजर पर किया ‘पेशाब’

American Airlines: इससे पहले नवंबर 2022 में, न्यूयॉर्क से एयर इंडिया की एक उड़ान में शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने सह-यात्री पर पेशाब कर दिया था।

0
81
American Airlines
American Airlines

American Airlines: एक बार फिर विमान में पेशाब करने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार,न्यूयॉर्क-नई दिल्ली उड़ान के दौरान एक यात्री ने को-पैसेंजर के ऊपर कथित रूप से पेशाब किया। हालांकि, पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है, लेकिन कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

American Airlines: अमेरिका में पढ़ता है आरोपी आर्य वोहरा

जानकारी के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर उस विमान में हुई जो शुक्रवार रात नौ बजकर 16 मिनट पर न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और शनिवार को 14 घंटे बाद दिल्ली में उतरी। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी आर्य वोहरा अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। बताया गया है कि आरोपी वोहरा नशे में थे। देवेश कुमार महला, डीसीपी (आईजीआई एयरपोर्ट) ने कहा, “हमें अमेरिकन एयरलाइंस के एक यात्री आर्य वोहरा के खिलाफ पेशाब करने की शिकायत मिली है। वोहरा यूएसए में एक छात्र है और डिफेंस कॉलोनी, दिल्ली का निवासी है। हम आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।” एयरलाइन के कर्मचारियों ने पीड़ित की शिकायत के बाद आईजीआई हवाईअड्डे पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को सूचित किया। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली में उतरने के बाद छात्र को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया।

air india 0
American Airlines

फ्लाइट में पहले भी हुआ है ‘पेशाबकांड’

बता दें कि इससे पहले नवंबर 2022 में, न्यूयॉर्क से एयर इंडिया की एक उड़ान में शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने सह-यात्री पर पेशाब कर दिया था। पीड़िता, बुजुर्ग महिला थी। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी कि घटना के बाद एयरलाइन के कर्मचारियों ने उसकी मदद नहीं की। घटना के समय मिश्रा कथित तौर पर नशे में थे। उन्हें एक महीने बाद गिरफ्तार किया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने घटना के 12 घंटे के भीतर मामले की रिपोर्ट नहीं करने के लिए एयर इंडिया पर 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। मिश्रा पर चार महीने के लिए उड़ान भरने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here