राजस्थान का भी हो सकता है महाराष्ट्र जैसा हाल? सचिन पायलट का छलका दर्द, कहा- गहलोत ने कहा था…

सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के इस बयान पर पलटवार किया और कहा कि सीएम गहलोत ने मेरे बारे में काफी कुछ कहा है।

0
271
sachin pilot
Sachin Pilot: राजस्थान का भी हो सकता है महाराष्ट्र जैसा हाल?

Sachin Pilot:महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी संकट अभी खत्म भी नही हुआ था, कि अब सचिन पायलट का अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बयानों को लेकर दर्द छलका है। जिसके बाद अब ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि अब राजस्थान में भी सियासी संकट खड़ा हो सकता है। कहा ये जा रहा है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

sachin pilot
sachin pilot

अशोक गहलोत के ‘नकारा निकम्मा’ वाले बयान पर Sachin Pilot की प्रतिक्रिया

दरअसल सचिन पायलट से उनके टोंक दौरे के दौरान मीडिया के द्वारा अशोक गहलोत के नकारा और निकम्मे वाले बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी, जहां इस दौरान सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के इस बयान पर पलटवार किया और कहा कि सीएम गहलोत ने मेरे बारे में काफी कुछ कहा है। सचिन पायलट ने आगे कहा कि सीएम गहलोत ने मुझे नकारा निकम्मा बताया , मैं उनके बयानों को अलग तरह से नहीं लेता हूं। पायलट ने आगे कि वे अनुभवी नेता हैं और मेरे पिता समान हैं।

राहुल गांधी ने मेरे धैर्य की तारीफ की है – Sachin Pilot

सचिन पायलट ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके धैर्य को लेकर मन से उनकी तारीफ की थी तो उसके बाद बोलने को कुछ नहीं रह जाता। वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बारे में सचिन पायलट ने कहा वो मंत्री इसलिए बन गए क्योंकि कांग्रेस जोधपुर से चुनाव जीत नहीं सकी। हमारी सरकार थी, लेकिन इसके बावजूद हमसे चूक हो गई। अगर हम लोकसभा चुनाव में कामयाब होते तो वो मंत्री भी नहीं बन पाते।

सचिन पायलट ने आगे कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जोधपुर से चुनाव जीतेगी और जो चूक हमसे पहले हो गई थी, इस बार वो चूक नहीं होगी। इस बार गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव में हराएंगे।

संबंधित खबरें…

जितिन प्रसाद के बीजेपी में जाने के बाद अलर्ट मोड पर कांग्रेस, सचिन पायलट को साधने की कवायद शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here