“आज नहीं तो कल सच्चाई की जीत होती है”, सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बोले राहुल गांधी

Rahul Gandhi को मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई। इसके बाद मीडिया के सामने राहुल ने कहा कि आज नहीं तो कल सच्चाई की जीत होनी ही थी...

0
43
Rahul Gandhi Loksabha Membership News
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: मोदी सरनेम केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई। कोर्ट ने उनकी सजा पर रोक लगा दी। इस बीच अब राहुल गांधी ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी। उन्होंने एक ओर इस मुद्दे पर खुशी जाहिर की तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी को भी घेरा। राहुल ने कहा कि आज नहीं तो कल सच्चाई की जीत होनी ही थी।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि हमारी जिम्मेदारी वही रहने वाली है जो पहले थी। हमारा उद्देश्य यही है कि भारत के विचार की रक्षा हो। फिलहाल, राहुल ने कुछ ही शब्दों में अपना संदेश दिया। कांग्रेस नेता ने जोर देकर कहा कि वो पहले की ही तरह अपनी आवाज को बुलंद रखेंगे। आने वाले वक्त में भी उनके तेवर में कोई फर्क नहीं आएगा।

FotoJet 2023 08 04T172310.437
मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद राहुल गांधी

“लोगों की दुआओं का असर हुआ है” -मल्लिकार्जुन खड़गे

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “आज लोकतंत्र की जीत हुई है। हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने 4000 कि.मी. का सफर तय किया था। उन्होंने गरीब, किसान, युवा, इंजीनियर जैसे तमाम लोगों से मुलाकात की थी, उनके दर्द को समझा था। अब लगता है उन्हीं लोगों की दुआओं का असर हुआ है।”

Rahul Gandhi को SC से राहत मिलने के क्या हैं मायनें?

जानकारी के लिए बता दें, सुप्रीम कोर्ट से राहुल को मोदी सरनेम मामले में दी गई राहत के बहुत महत्वपूर्ण मायने हैं। खासकर ऐसे वक्त में जब लोकसभा चुनाव सिर पर हैं। कोर्ट के मुताबिक जबतक इस केस में सुनवाई पूरी नहीं हो जाती तबतक राहुल की सजा पर रोक बनी रहेगी।

इससे साफ है कि राहुल एक बार फिर सांसद बन गए हैं। इसके अलावा उनकी 2024 के लिए पीएम की रेस में भी वापसी हो गई है। यही वजह है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुनाने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी में खुशी की लहर है। देशभर में तमाम कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं और ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here