Raghav Chadha Suspended: फर्जी सिग्नेचर मामले में Aam Adami Party के सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ बड़ा एक्‍शन, राज्‍यसभा से निलंबित

Raghav Chadha Suspended: राघव के खिलाफ resolution पेश किया जा रहा है। राघव चड्ढा का आचरण बेहद निंदनीय बताया गया है। राज्यसभा में बीजेपी सांसद पीयूष गोयल ने राघव चड्ढा के मामले का जिक्र किया।

0
64
Raghav Chadha Suspension top news
Raghav Chadha Suspend from Rajya Sabha

Raghav Chadha Suspended: आम आदमी पार्टी को आज यानी शुक्रवार बड़ा झटका लगा है। आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा फर्जी सिग्नेचर मामले में राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया। राज्यसभा में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया जा रहा है, सदन में उनके आचरण को बेहद निंदनीय आचरण में से एक बताया गया।

Raghav Chadha Suspended : राघव चड्ढा का आचरण बेहद निंदनीय

Raghav Chadha Suspended: राघव के खिलाफ resolution पेश किया जा रहा है। राघव चड्ढा का आचरण बेहद निंदनीय बताया गया है। राज्यसभा में बीजेपी सांसद पीयूष गोयल ने राघव चड्ढा के मामले का जिक्र किया। उन्होंने कहा, यह बहुत गंभीर मामला है जिस तरह से बिना सदस्य की जानकारी के उनका नाम लिस्ट में डाल दिया गया है, वह बहुत ही गलत बात है।

Raghav Chadha Suspended: राघव चड्ढा बोले- उन्होंने कुछ गलत नहीं किया

पीयूष गोयल ने कहा कि बाद में राघव चड्ढा ने बाहर जाकर कहा की उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।वह इस मामले पर ट्वीट भी करते रहे। जब तक विशेषधिकार हनन की रिपोर्ट नहीं आती तब तक राघव चड्ढा का निलंबन जारी रहेगा।

संजय सिंह ने भी जिस तरह से आचरण किया वो भी बेहद निंदनीय है। वो निलंबन के बाद भी सदन में बैठे रहे। इसकी वजह से सदन की कार्रवाई भी स्थगित करनी पड़ी। ये चेयर का अपमान है। संजय सिंह अब तक 56 बार वेल में आ चुके हैं जो दिखाता है की वो सदन की कार्रवाई बाधित करना चाहते हैं। संजय सिंह राज्यसभा की विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट आने तक निलंबित रहेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here