बिहार से एक अविश्वसनीय मामला सामने आया है जिस पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन है एकदम सच। बेटे की गंदी आदतों और गलत हरकतों से परेशान होकर एक मां ने अपने ही जवान बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी। इस बात का खुलासा पटना जिले के बख्तियारपुर के पीछे टाल क्षेत्र में खुसरूपुर पुलिस ने किया। जांच में पता चला कि भुस गांव की निवासी मिंटू राम की हत्या उसकी ही मां रेणु देवी ने 40 हजार की सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने से पहले मां रेणु घर की छत से कूदकर फरार होने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल भी बरामद कर लिया है।

Patna: Mother got tortured by betraying son by torture of son, tortured, arrestedपूछताछ में पता चला है कि मिंटू छेड़खानी और चोरी के आरोप में पिछले साल जेल की सजा भी काट चुका है। वह बार-बार मां रेणु से पैसा मांगता था और मना करने पर मारपीट भी करता था। बताया जा रहा है कि उसने मकान और जमीन गिरवी रखकर कुछ लोगों से पैसे भी ले रखे थे। मृतक मिंटू राम की मां उसकी करतूतों से इस कदर तंग आ गई थी कि पहले वह मिंटू को किसी से 50 हजार रुपए दिलवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गई और फिर अपराधियों ने मां के सामने ही मिंटू को लाठी-डंडों से मार मारकर घायल कर दिया और फिर गोली मार कर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने मां रेणु समेत दो अपराधियों धर्मवीर कुमार और श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। धर्मवीर मूल रूप से सालिमपुर के सैदपुर का रहने वाला है, जो अभी गोपालपुर के बैरिया गांव में रहता है। धर्मवीर पर वर्ष 2003 में दो लोगों की हत्या करने का भी आरोप है। वहीं श्रवण टेका बिगहा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इस मामले में मिंटू की मौसी भी शामिल थी। पुलिस जल्द ही मौसी को भी गिरफ्तार करेगी।

मां ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया, कि मिंटू की हरकतों से पूरा गांव परेशान हो चुका था। वह राह चलते किसी भी महिला के साथ छेड़खानी कर देता था। किसी को भी परेशान करना शुरू कर देता था। तो किसी के घर में घुसकर चोरी करना और सामान छीन लेना उसकी आदत बन गई थी। और तो और वह रेप के एक केस में जेल भी जा चुका था। मां ने बताया, कि विवाहित महिला से शादी करने के बाद लगा था कि वह सुधर जाएगा लेकिन जब बार बार समझने पर भी वह नहीं माना तो मजबूरन मां रेणु ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here