लड़कियों को अलग-अलग बहाने से अगवा करने का आरोपी Mumbai के मलाड से गिरफ्तार

0
252
mumbai news
mumbai police

मुंबई के मलाड पूर्व में दिंडोसी पुलिस ने एक 22 वर्षीय सीरियल किडनैपर (Serial Kidnapper) को नालासोपारा से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अब तक 3 से ज्यादा लड़कियों को अलग-अलग बहाने से अगवा (Kidnap) कर उनके साथ अनैतिक संबंध बनाए। आरोपी पर 6 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जिनमें 3 किडनैपिंग और पोक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत दर्ज है, जबकि 3 मामलों में हाफ मर्डर और डकैती शामिल है।

Mumbai Police
Mumbai Police

Mumbai Police : आपराधिक पृष्‍ठभूमि से ताल्‍लुक रखता है आरोपी

आरोपी का पूरा परिवार आपराधिक पृष्‍ठभूमि से जुड़ा हुआ है। कुछ दिन पहले ही आरोपी के पिता और चाचा दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। दिंडोशी पुलिस स्टेशन में बीते 26 जनवरी को एक 14 साल की पूजा (बदला हुआ नाम) का मलाड रानी सती मार्ग से अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने (Mumbai Police) उत्तर मुंबई प्रादेशिक विभाग के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण पडवल ने तुरंत डीसीपी सोमनाथ घारगे के नेतृत्व में 3 टीम गठित की।

पुलिस की टीम ने आरोपी के हुलिये और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिनाख्त की। इसमें पता चला कि आरोपी नालासोपारा में है पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी मोहम्मद मकसूद (22) को नालासोपारा से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here