“NDA में शामिल हुए बिना नहीं लगेगा बेड़ा पार”, JDU के इस नेता ने CM नीतीश को दे डाली ये सलाह

0
30

Bihar Politics: नई दिल्ली में आज जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। इससे पहले पार्टी नेताओं की ओर से बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इसी बीच बेगूसराय के मटिहानी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने अलग हटकर अपनी राय रखी है।

बोगो सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब एक गलती या भूल करनी ही होगी। वह गलती यह है कि उन्हें फिर से एनडीए में शामिल होना होगा। जब तक वे एनडीए में शामिल नहीं होते तब तक उनका बेड़ा पार नहीं लगने वाला है।

“नीतीश कुमार से हुई भयानक भूल” -बोगो सिंह

बोगो सिंह ने कहा कि बिहार की राजनीति में जो अस्थिरता का माहौल है, वह बिहार के लिए बहुत ही दुखद है। चूंकि, बहुत ही उम्मीद और आशा से आदरणीय नीतीश जी को एक विकास पुरुष के रूप में चुनने का काम किया था, लेकिन नीतीश जी और उनकी सलाहकार टीम से एक बहुत भयानक भूल हो गई है।

“NDA में वापस आने के अलावा नहीं विकल्प” -बोगो सिंह

बोगो सिंह ने कहा कि नीतीश जी के सलाहकारों ने नीतीश जी के द्वारा लिखे गए इतिहास को उनके ही हाथों से मिटवाने का काम किया है। इसमें वे लोग बहुत हद तक सफल भी हुए। इस बात का आभास नीतीश जी को काफी देर से लगी। अब हमें ऐसा महसूस होता है कि नीतीश जी को फिर से एक गलती या भूल करनी होगी। उनको एनडीए में वापस आना ही पड़ेगा। इसके अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here