धनबाद नगर निगम में भूतों का बसेरा है ये बात हम नहीं कह रहे है यहां काम कर रहे कर्मी खुद यह बात कह रहे है। जिसको लेकर नगर निगम बहुत जल्द महा मृत्युंजय यज्ञ करने जा रहा है। नगर निगम की बिल्डिंग में भूतों का बसेरा है। ये हम नहीं बल्कि यहां काम करने वाले कर्माचारी कह रहे हैं। वहीं यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भूतों की तस्वीर कैद होने का दावा भी किया जा रहा है। निगम प्रशासन की ओर से भूतों की तस्वीरें भी जारी की गई है।

Dhanbad municipal corporation sit in the ghosts!

तस्वीर के बारे में लोगों का कहना है कि एक महिला निगम की सीढ़ी पर बैठी है और उसके हाथ में आग है। लोगों को लगता है की शाम ढलते ही वो निगम में घूमने लगती है। नाइट ड्यूटी में तैनात गार्ड ने भूत होने की बात कही गार्ड के मुताबिक रात में किसी महिला की पायल की आवाज सुनाई देता है।

Dhanbad municipal corporation sit in the ghosts!

वहीं धनबाद नगर निगम के मेयर ने इस भूत को धनबाद के रुके विकास का जिम्मेदार बताया है। मेयर का कहना है कि जब से निगम इस बिल्डिंग में शिफ्ट हुआ है तब से धनबाद का विकास रुक गया है। भूत भगाने के लिए निगम में हवन की तैयारी की जा रही है। उम्मीद है कि इस हवन के बाद धनबाद का विकास फिर से पटरी पर आ जाएगा। काश नगर निगम ऐसी बातों की तरफ ध्यान न देकर अपने कामों पर ध्यान देता तो नगर की तस्वीर बदल जाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here