ओवरस्पीड और सिर की गंभीर चोट ने ली हादसे में Cyrus Mistry की जान! जानें पूरी डिटेल्स…

साइरस मिस्त्री की कार को अनाहिता पंडोले चला रहीं थीं। वे एक गाइनेकोलॉजिस्ट भी हैं।

0
189
साइरस मिस्त्री की कार हादसे में गई जान
साइरस मिस्त्री की कार हादसे में गई जान

Cyrus Mistry: टाटा सन्स के पूर्व चेयरमैन और उद्योगपति साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वे अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे। मर्सिडीज कार में कुल चार लोग सवार थे। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि साइरस की मौत कार की ओवरस्पीड के कारण हुई है। इस हादसे में साइरस के अलावा एक और की जान गई है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि कार हादसे में साइरस मिस्त्री की जान उनके सिर में गंभीर चोट लगने से गई है।

Cyrus Mistry
Cyrus Mistry

क्या ओवरटेक के कारण गई Cyrus Mistry की जान ?

पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि ओवटेक के कारण यह हादसा हुआ है। साइरस मिस्त्री की कार को अनाहिता पंडोले चला रही थीं। वे एक गाइनेकोलॉजिस्ट भी हैं। बताया गया कि कार किसी दूसरे वाहन को गलत साइड से ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान ओवरस्पीड कार नियंत्रण खोते हुए सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें साइरस मिस्त्री और जहांगीर दिनशा पंडोले की मौत हो गई।

पीछे की सीट पर बैठे थे Cyrus Mistry

मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि साइरस मिस्त्री और जहांगीर दिनशा पंडोले, दोनों ही कार में पीछे की सीट पर बैठे थे। वहीं, आगे वाली सीट पर कार चला रहीं अनाहिता पंडोले अपने पति डेरियस पंडोले के साथ बैठी थीं। हादसे के बाद साइरस को कासा के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था। वहां डॉक्टर शुभम ने बताया कि साइरस की मौत उनके सिर में गंभीर चोट लगने से हुई है। डॉक्टर ने कहा कि, जब साइरस को अस्पताल ले आया गया, तो वे मर चुके थे। उन्होंने बताया कि हादसे में मरे जहांगीर के पैर और सिर दोनों में चोट लगी थी। वहीं इस हादसे में जख्मी आगे की सीट पर बैठे दंपती को बेहतर इलाज के लिए गुजरात के वापी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संबंधित खबरें:

Tata Sons के पूर्व चेयरमैन Cyrus Mistry का निधन, पालघर के पास सड़क हादसे में गई जान

खरबपति परिवार के लाडले थे Cyrus Mistry, करियर से लेकर नेट वर्थ तक… जानें सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here