“मोदी जी चुप्पी तोड़िए”, अडानी मामले में JPC की मांग को लेकर जयराम रमेश बोलें-वाजपेयी सरकार…

संसद में बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग

0
82
Congress Demand JPC: जयराम रमेश, कांग्रेस सांसद
Congress Demand JPC: जयराम रमेश, कांग्रेस सांसद

Congress Demand JPC: कांग्रेस और बीजेपी में राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीजेपी एक ओर जहां राहुल गांधी के द्वारा लंदन में दिए गए भाषण को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अडानी मामले को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने अडानी मामले में जेपीसी गठन की मांग करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है।

Congress Demand JPC: ब्रिटेन में राहुल गांधी
Congress Demand JPC: ब्रिटेन में राहुल गांधी

Congress Demand JPC: कांग्रेस और वाजपेयी सरकार में भी गठित हुआ जेपीसी- जयराम रमेश

अडानी मामले की जांच के लिए जेपीसी गठन की मांग को लेकर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “जेपीसी का गठन 1992 में हुआ था जब कांग्रेस सरकार सत्ता में थी, इसका गठन 2001 में वाजपेयी सरकार के दौरान भी हुआ था। दोनों शेयर बाजार घोटाले थे।” कांग्रेस सांसद ने आगे बोला “यह घोटाला केवल शेयर बाजार तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह पीएम मोदी और सरकार की नीतियों और इरादों से भी जुड़ा है। हम यह नहीं कह रहे हैं कि ‘अदानी जी चुप्पी तोड़िए’। हम कह रहे हैं मोदी जी चुप्पी तोड़िए।”

संसद में बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग
आपको बता दें कि देश के संसद में ब्रिटेन में राहुल गांधी के भाषण और मोदी-अडानी में संबंधों का आरोप लगाकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कारण गत दिनों संसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ और सदन कई दिनों तक स्थिगित भी रहा। बीजेपी का राहुल पर आरोप है कि उन्होंने लंदन में अपने भाषण के दौरान देश का अपमान किया। इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। वहीं, कांग्रेस अडानी मामले में जेपीसी गठन की मांग को लेकर अड़ी हुई है।

यह भी पढ़ेंः

Delhi Budget 2023 Live Updates: वित्‍त मंत्री कैलाश गहलोत बोले- पिछले 8 वर्षों में दिल्‍ली को मिले कई ऐतिहासिक प्रोजेक्ट्स

IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here