Bollywood एक्टर ने Salman Khan पर साधा निशाना, सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने का भी लगाया आरोप

0
560
Salman-Khan-Bigg-Boss-15
 बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए Salman Khan को मिल रही है इतनी मोटी रकम

Bollywood एक्टर कमाल खान ने इशारों ही इशारों में Salman Khan पर निशाना साधा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को धमकाने का भी आरोप सलमान खान पर लगाया है। कमाल खान (Kamal Khan) ने ट्वीट किया कि मेरी समझ मैं नहीं आता की कुछ लोगों को, एक ऐसे आदमी से सहानुभूति कैसे हो सकती है, जो लड़कियों को पीटता हो, मजदूरों को कुचलता हो, जानवारों को मारता हो, और बाहरी लोग, जैसे की सुशांत सिंह को धमकाता हो! हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान के नाम का जिक्र नहीं किया।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1462276005322801157?s=20

बीजेपी पर भी हमलावर रहे हैं कमाल खान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तीन कृषि कानून वापस (Government U-Turn) लेने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि आने वाले सत्र में सरकार इसे वापस ले लेगी। Bollywood एक्टर KRK कमाल खान ने ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) से सवाल किया है कि अगर किसान आतंकी थे तो आपने कानून वापस क्यों लिया।

केआरके ने लिखा कि मोदी जी को 3 कृषि कानून वापस लेने के लिए मनाने के लिए 700 से अधिक किसानों ने अपनी जान दे दी। कुछ बेवकूफों जैसे कंगना रनौत और संबित पात्रा आदि ने किसानों को आतंकवादी कहा। अगर वे आतंकवादी हैं तो सरकार ने उनकी मांगों को क्यों स्वीकार किया है? अब ऐसे सब लोग चुल्लू भर पानी मैं डूब मरो।

Bollywood एक्टर का Sambit Patra से सवाल, ‘किसान अगर आतंकी थे तो क्यों झुक गए?’

PM Modi ने कहा Purvanchal Expressway पर दलित- किसान सब चलेंगे, Kamaal R. Khan ने किया वार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here