Home Tags Kamal khan

Tag: kamal khan

पत्रकार Kamal Khan के निधन पर भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले-...

0
देश के वरिष्‍ठ पत्रकार Kamal Khan के निधन के बाद पूरा पत्रकारिता और उससे जुड़ा जगत शोक में डूब गया है।

Kamal Khan: वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन, पत्रकारिता जगत में...

0
Kamal Khan:वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन हो गया है। देशभर में लोग उनके निधन की खबर के बाद से मर्माहत हैं।

Bollywood Actor ने UP Election 2022 के लिए जारी किया सीटों...

0
Bollywood Actor कमाल खान ने UP Election 2022 को लेकर एक सर्वे जारी किया है। इस सर्वे में उन्होंने समाजवादी पार्टी को 212 सीट दिया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 168 बसपा को महज 2 सीट और कांग्रेस (Congress) पार्टी को 18 सीटों पर जीत मिलने की संभावना व्यक्त की गयी है।

Bollywood एक्टर ने Salman Khan पर साधा निशाना, सुशांत सिंह राजपूत...

0
ollywood एक्टर कमाल खान ने इशारों ही इशारों में Salman Khan निशाना साधा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को धमकाने का भी आरोप सलमान खान पर लगाया है। कमाल खान (Kamal Khan) ने ट्वीट किया कि मेरी समझ मैं नहीं आता की कुछ लोगों को, एक ऐसे आदमी से सहानुभूति कैसे हो सकती है, जो लड़कियों को पीटता हो, मजदूरों को कुचलता हो, जानवारों को मारता हो, और बाहरी लोग, जैसे की सुशांत सिंह को धमकाता हो! हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान के नाम का जिक्र नहीं किया।

Bollywood एक्टर का Sambit Patra से सवाल, ‘किसान अगर आतंकी थे...

0
ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आने वाले सत्र में सरकार इसे वापस ले लेगी। Bollywood एक्टर KRK कमाल खान ने ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल किया है कि अगर किसान आतंकी थे तो आपने कानून वापस क्यों लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!