Kamal Khan: वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

0
644
Kamal khan

Kamal Khan:वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन हो गया है। देशभर में लोग उनके निधन की खबर के बाद से मर्माहत हैं। Kamal Khan ने लखनऊ स्थिति अपने आवास में अंतिम सांस ली। खबरों के अनुसार कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Kamal Khan के निधन पर शोक की लहर

Kamal Khan के निधन के बाद से लोग सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। आम से लेकर खास तक उनके निधन से दुखी हैं। कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा है कि हमारे सूबे और हमारे सरोकारों की सबसे बेहतर समझ रखने वाले,शानदार आवाज़ व अनोखे लहजे वाले पत्रकार,मेरे दशकों पुराने मित्र कमाल भाई का जाना निजी नुक़सान के साथ-साथ पहले से ही दरिद्र हो रही पत्रकारिता के लिए बड़ा भाषाई शून्य है।अलविदा कमाल भाई,याद रहेंगीं शेर ओ सुख़न की वे महफ़िलें।

Kamal Khan

Kamal Khan उत्तर प्रदेश के बड़े पत्रकार माने जाते थे

Kamal Khan उत्तर प्रदेश के दिग्गज पत्रकार माने जाते थे। उन्हें निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता था। उन्होंने कई विपरित परिस्थितियों में भी रिपोर्टिंग की थी। बताते चलें कि कोरोना संकट के बाद से देश में कई पत्रकारों का निधन हो गया है। कुछ की मौत कोरोना के कारण हुई है तो कुछ अन्य बिमारियों के शिकार हुए हैं।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here