Home Tags KRK

Tag: KRK

Actor KRK Arrested: फिर विवादों में घिरे एक्टर कमाल आर खान,...

0
Actor KRK Arrested: एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपने बयानों और ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

UP Election 2022 में महिलाओं के सपोर्ट में उतरे ये Bollywood...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और देश के सबसे बड़े राज्य...

KRK ने Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare...

0
केआरके (KRK) कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) को लेकर कमेंट किया हैं उन्होनें इस फिल्म को 'सॉफ्ट पोर्न फिल्म' बताया है। जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया हैं।  

Bollywood एक्टर ने Salman Khan पर साधा निशाना, सुशांत सिंह राजपूत...

0
ollywood एक्टर कमाल खान ने इशारों ही इशारों में Salman Khan निशाना साधा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को धमकाने का भी आरोप सलमान खान पर लगाया है। कमाल खान (Kamal Khan) ने ट्वीट किया कि मेरी समझ मैं नहीं आता की कुछ लोगों को, एक ऐसे आदमी से सहानुभूति कैसे हो सकती है, जो लड़कियों को पीटता हो, मजदूरों को कुचलता हो, जानवारों को मारता हो, और बाहरी लोग, जैसे की सुशांत सिंह को धमकाता हो! हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान के नाम का जिक्र नहीं किया।

Bollywood एक्टर का Sambit Patra से सवाल, ‘किसान अगर आतंकी थे...

0
ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आने वाले सत्र में सरकार इसे वापस ले लेगी। Bollywood एक्टर KRK कमाल खान ने ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल किया है कि अगर किसान आतंकी थे तो आपने कानून वापस क्यों लिया।

महापंचायत में राकेश टिकैट के ‘अल्लाहू अकबर’ और ‘हर हर महादेव’...

0
महापंचायत के दाैरान भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैट ने अल्लाहू अकबर' और 'हर हर महादेव' का नारा लगाया। इस पर Bollywood Actor KRK ने Tweet किया कि आज सभी किसानो ने मुजफ्फरनगर की महापंचायत में अल्लाहु अकबर के नारे लगाकर योगी के मनसूबों पर पानी फेर दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!