Bengal Rally : PM Modi ने ममता सरकार पर कसा तंज, पीएम बोले- ‘TMC का मतलब है तू, मैं और करप्शन’

0
19

PM Modi Bengal Rally : आम चुनावों में अब कुछ ही समय का वक्त शेष है। ऐसे में, पीएम मोदी का कारवां पश्चिम बंगाल में रैलियां कर रही है। आज यानी शनिवार को पीएम मोदी ने बंगाल के कृष्णानगर में जनसभा को सबोधित किया। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी पर कई जुबानी हमले किये। पीएम मोदी ने संदेशखाली के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को घेरा। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा, “TMC का मतलब है तू, मैं और करप्शन”। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल सरकार केंद्र की योजनाओं पर अपना स्टीकर लगा देती है।

पीएम ने ममता सरकार पर निशान साधते हुए कहा, “मां, माटी और मानुष, सभी TMC के कुशासन में रो रहे हैं। संदेशखाली की बहनें इंसाफ की गुहार लगाती रहीं, लेकिन TMC सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी।”

संदेशखाली का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ऐसी व्यवस्था बन चुकी है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधियों द्वारा तय किया जाता है कि उन्हें कब सरेंडर करना या फिर अरेस्ट होना है।

बता दें कि बीजेपी का 2019 लोकसभा इलेक्शन में, पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। सीएम ममता बनर्जी का राज्य में अधिकतर लोकसभा सीटों पर पकड़ है। ऐसे में, संदेशखाली और करप्शन का मुद्दा उठाकर बीजेपी टीएमसी को घेरने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here