APN News Live Updates: पीएम मोदी की गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

0
134
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच चुके हैं। यहां वो 28 नवंबर, सोमवार से ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात के कच्छ के अंजार, जामनगर के गोरधनपुर, भावनगर के पलिताना, जामनगर के गोरधनपुर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे। संभावना है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इन रैलियों और जनसभाओं में भारी संख्या में लोगों के जुटने की उम्मीद है।

APN News Live Updates: “ED-IT की टीम लोगों को मुर्गा बनाकर रॉड से पीटती है”, छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल का एजेंसियों पर बड़ा आरोप

APN News Live Updates: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रर्वतन निदेशालय (ED) और इनकम टैक्स (IT) की कार्रवाई पर हमला बोला है। सीएम बघेल ने एजेंसियों पर जांच के नाम पर लोगों को परेशान करने समेत कई बड़े आरोप लगाए हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि पूछताछ के दौरान एजेंसी के अधिकारियों द्वारा की जा रही अवैध हरकतें अस्वीकार्य हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्थानीय पुलिस को सूचना दिए बिना सीआरपीएफ को साथ लेकर एजेंसियां छापा कर रही हैं। कुछ लोगों को रॉड से पीट रहे हैं, किसी का पैर टूटा है तो किसी को सुनाई देना बंद हो गया है। इतना ही नहीं एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि लोगों को समन देकर जबरन घर से उठाना, उनको मुर्गा बनाना, मार-पीट कर दवाब डालकर मन चाह बयान दिलवाने को बाध्य करना, आजीवन जेल में सड़ने की धमकी देना, बिना खाना-पानी के देर रात तक रोक कर रखना जैसे गंभीर शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। बघेल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर एजेंसियों पर आरोप लगाए।

Weather Update: Delhi-NCR में ठंड के बीच प्रदूषण की Entry, AQI का स्‍तर बेहद खराब

Weather Update; top news today
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली में ठंड की शुरुआत के साथ ही पारा भी गिरना शुरू हो गया है। लेकिन दूसरी तरफ राजधानी की हवा में प्रदूषण का स्तर एक बार फिर बेहद खराब स्थिति में पहुंच चुका है। बीते रविवार को भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की हवा की गुणवत्ता यानी एयर क्वालिटी इंडेक्‍स बेहद खराब श्रेणी में जा पहुंचा है।
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, दिल्ली के कई इलाकों में प्रदूषण का स्तर बेहद खराब बना हुआ है। पढ़ें विस्तार से…

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here