Corona Update: दिल्‍ली में कोरोना के 948 मामले आए सामने, पॉजिटिविटी रेट 25.69 फीसदी

Corona Update: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार बीते 17 अप्रैल को कोरोना के सर्वाधिक केस दर्ज किए गए थे। इस दौरान संक्रमण से करीब 27 लोगों की मौत हुई थी।

0
164
Corona Update top news
Corona Update top news

Corona Update: राजधानी दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 948 नए मामले दर्ज किए गए।जबकि पॉजीटिविटी रेट 25.69 फीसदी दर्ज की गई।केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान ठीक होने वालों की संख्‍या 9833 दर्ज की गई है।स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार सभी अस्‍पतालों में कोविड से बचाव को लेकर तैयारियां पूरी हैं।इसके साथ ही संक्रमण से बचाव को लेकर भी लगातार निगरानी और मास्‍क पहनने पर जोर दिया जा रहा है।

Corona Update: 17 अप्रैल को दर्ज किए थे सर्वाधिक केस

Corona Update: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार बीते 17 अप्रैल को कोरोना के सर्वाधिक केस दर्ज किए गए थे। इस दौरान संक्रमण से करीब 27 लोगों की मौत हुई थी। जबकि 9111 नए केस भी दर्ज किए गए थे।
इसी बीच स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञों का कहना है कि मई के मध्‍य में कोरोना अपने पीक पर होगा। उस दौरान रोजाना करीब 50 हजार से ज्‍यादा केस आ सकते हैं।मैथमेटिकल मॉडल के आधार पर मध्य मई के महीने से रोजाना 50 से 60 हजार मामले सामने आने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here