Corona Update: दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में 1537 मामले आए, 5 लोगों की मौत

0
381
Corona Update top news today
CoronaUpdate

Corona Update: देश की राजधानी दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1537 मामले सामने आए जबकि 794 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामले में इजाफा देखने को मिला है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के एक ताजा अपडेट के अनुसार बीते मंगलवार को कोरोना के मामले जरूर तेजी आई है लेकिन पॉजिटिविटी रेट 26.54 फीसदी हो गया है।

Corona Update
Corona Update

Corona Update: बीते 24 घंटों कोविड19 से हुई 5 लोगों की मौत

Corona Update: दिल्ली में कोरोना से बीते 24 घंटे में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि अलग-अलग अस्पतालों में कोरोना के 360 मरीजों का इलाज चल रहा है। दिल्ली में लगातार कोरोना केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। पिछले 24 घंटों की तुलना में सोमवार से अधिक केस दर्ज किए गए हैं। दिल्ली में कोरोना से बीते 24 घंटे में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि अलग-अलग अस्पतालों में कोरोना के 360 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं सक्रिय केसों की संख्या 5714 है। इसके साथ ही दिल्ली में कुल मामलों की संख्या 2025781 पहुंच चुकी है। जबकि कुल मौतों की संख्या 26572 हो गई है।

देश में कोरोना कहर बरपा रहा है। कोरोना के नए मामलों में आज बढ़ोतरी दर्ज की गई है। देशभर में कोरोना के 10,542 मामले सामने आए हैं। इसकी वजह से कई राज्यों में मास्क की वापसी हो गई है।

कोरोना के बढते मामलों को लेकर मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कोरोना के भय चक्र को सामूहिक रूप से तोड़ने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि महामारी की थकान की वजह से कोरोना संक्रमण के खिलाफ तैयारियों में देश के प्रयासों को कम नहीं होने देना है। दुनिया भर की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर कोविड के प्रभाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे लिए जरूरी है कि भय चक्र को सामूहिक रुप से तोड़ा जाए। हमारे प्रयास कोविड को तैयारी, रोकथाम और प्रतिक्रिया के संबंध में कम नहीं होने चाहिए।

संबंधित खबरें…

Corona Update: दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1017 केस, पॉजिटिविटी रेट 32.25 फीसदी पहुंची

चीन के अस्पताल में भीषण आग, दर्दनाक हादसे में 21 की मौत, जान बचाने के लिए इमारत से कूदे लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here