Umesh Pal Murder: अशरफ से मिलने बरेली जेल पहुंचा था असद और गुड्डू मुस्लिम, सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

Umesh Pal Murder:पुलिस के अनुसार माफिया अतीक अहमद के आदेश के बाद उमेश पाल की हत्या की पूरी साजिश बरेली जेल में ही रची गई थी।

0
58
Umesh Pal Murder top news barailley jail
Umesh Pal Murder top news barailley jail

Umesh Pal Murder:प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड की जांच में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। पुलिस के हाथ बरेली जेल की सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें असद गुलाम, उस्मान और गुड्डू मुस्लिम, अतीक अहमद के भाई अशरफ से मिलने जेल पहुंचे थे। ये सीसीटीवी फुटेज 11 फरवरी का बताया जा रहा है, जोकि जेल के गेट पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है। एसआईटी की जांच में उमेश पाल की हत्या साजिश साबित करने में ये वीडियो अहम कड़ी साबित हो सकती है।

Umesh Pal Murder: हत्‍या की साजिश जेल में रची गई

Umesh Pal Murder:पुलिस के अनुसार माफिया अतीक अहमद के आदेश के बाद उमेश पाल की हत्या की पूरी साजिश बरेली जेल में ही रची गई थी। अतीक अहमद का बेटा असद, गुलाम, उस्मान और गुड्डू मुस्लिम के साथ बरेली जेल में चाचा अशरफ से मिलने पहुंचा था। जेल के अंदर ही अशरफ ने उमेश की हत्या का पूरा प्लान बनाया था। जेल में करीब 2 घंटा 10 मिनट तक असद की अशरफ से मुलाकात हुई। बीती 11 फरवरी 2023 को उमेश पाल को मारने का पूरा खाका तैयार कर लिया गया था।

Umesh Pal Murder:जेल अधिकारियों से सांठगांठ

Umesh Pal Murder:जानकारी के अनुसार मुलाकात जेल के अधिकारियों की सांठगांठ से हुई थी। मुलाकात जहां हुई वहां पर सीसीटीवी कैमरे भी नहीं थे। इस मुलाकात के 13 दिन बाद उमेश पाल की हत्या कर दी गई।
हत्याकांड के बाद जब जांच आगे बढ़ी और जेल के सीसीटीवी खंगाले गए तब इस साजिश से पर्दा हटा। ये जानकारी हाथ लगी असद के साथ शूटर भी अशरफ से मिले थे।अतीक अहमद ने भी पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here