Urvashi Rautela ने Israel के पूर्व पीएम से की मुलाकात, हिंदी बोलते दिखे Benjamin Netanyahu

0
513
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela ने Israel के पूर्व पीएम से की मुलाकात, हिंदी बोलते दिखे Benjamin Netanyahu

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के हुस्न का जलवा भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छाया रहता हैं। अभिनेत्री को मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेस्ट का जज भी बनाया गया है। जो 12 दिसंबर से शुरु होने वाला है। इस शो के लिए उर्वशी इजरायल पहुंच चुकी हैं। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस ने पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) से मुलाकात कीं।

इस दौरान उर्वशी और पूर्व पीएम एक दूसरे को अपने देश की भाषा सिखाते हुए नजर आए. जिसे देखकर सब हैरान हैं। बता दें कि इजरायल के पूर्व पीएम को उर्वशी ने भागवत गीता गिफ्ट में दी। और इतना ही नहीं अभिनेत्री उनसे हिंदी भी बुलवा दी। पूर्व पीएम ने जब ‘सब शानदार सब बढ़िया’ बोला तो लोग हैरान रह गए।

उर्वशी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए पूर्व इसराइल के प्रधान मंत्री का धन्यवाद…मेरी भागवत गीता: बता दें कि एक्ट्रेस ने पूर्व पीएम को मिस यूनिवर्स के लिए इनवाइट भी किया।

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी के आरोप में Deepika Padukone समेत फिल्म “83” के मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

Katrina Kaif की बहन Isabelle ने अपने ‘क्रेजी’ परिवार में Vicky Kaushal का किया स्वागत, लिखा-‘हमसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं हो सकता’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here