Home Tags Urvashi rautela

Tag: urvashi rautela

Cannes 2023 में उर्वशी रौतेला अपनी ब्लू लिपस्टिक को लेकर हुईं...

0
Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। रेड कार्पेट पर उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले उर्वशी मगरमच्छ वाला नेकलेस पहन कर रेड कार्पेट पर नजर आईं थी।

Rishabh Pant से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला! शेयर की फोटो,...

Urvashi Rautela: क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर खबरों के सुर्खियों में आ गए हैं।

Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर,...

0
Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार अपने एक पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

Rishabh Pant के पोस्ट पर Urvashi Rautela का आया जवाब, “छोटू...

Rishabh-Urvashi Controversy: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच इन दिनों वॉर छिड़ी हुई है।

Urvashi Rautela हुई Oops Moment का शिकार, यहां देखें दुबई के...

0
Actress Urvashi Rautela की खूबसूरती से आज हर कोई वाकिफ है।

Black Water: आखिर क्या हैं इस ब्लैक वॉटर के फायदे, क्यों...

0
Black Water: गर्मी आते ही लोगों की पानी की जरूरत भी बढ़ जाती है।

अभिनेत्री अंकिता ने Urvashi Rautela की मां के खिलाफ दर्ज की...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के मां के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस अंकिता सिंह (Ankita Singh) ने लिखित शिकायत दर्ज किया है।

Urvashi Rautela ने Israel के पूर्व पीएम से की मुलाकात, हिंदी...

0
बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के हुस्न का जलवा भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छाया रहता हैं अभिनेत्री को एक्ट्रेस को मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेस्ट का जज भी बनाया गया है। जो 12 दिसंबर शुरु होने वाला है। इस शो के लिए उर्वशी इजरायल पहुंच चुकी हैं। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस ने पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) से मुलाकात कीं.।

Bollywood News Updates: SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं। इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Bollywood News Updates: दिल्ली के ED दफ्तर पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernande,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED  के दिल्ली स्थित कार्यालय में बुधवार को पेश हुई। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोके जाने के बाद ED ने जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!