अभिनेत्री अंकिता ने Urvashi Rautela की मां के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला?

0
597
Urvashi Rautela
अभिनेत्री अंकिता ने Urvashi Rautela की मां के खिलाफ दर्ज की शिकायत

बॅालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के मां के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस अंकिता सिंह (Ankita Singh) ने लिखित शिकायत दर्ज की है। बता दें कि पुलिस के अनुसार अभिनेत्री अंकिता सिंह ने मीरा रौतेला से फ्लैट रेंट पर लिया था। 22 दिसंबर को अंकिता का अग्रीमेंट खत्म हुआ। अंकिता ने आरोप लगाया है कि, एग्रीमेंट खत्म होने से पहले ही उर्वसी की मां मीरा ने अंकिता को फ्लैट खाली करने के लिए बोला था लेकिन अंकिता ने फ्लैट खाली नही किया। जिसके बाद से ही मीरा अंकिता को परेशान करने लगी थी, और फोन करके धमकी के साथ गालीगलौज भी करती थी। 

Urvashi Rautela की मां के खिलाफ शिकायत दर्ज

मीडिया से बातचीत के दौरान अंकिता ने बताया कि, “मैंने मीरा को बुला था कि दूसरे जगह मुझे प्लैट मिल जाएगा तो मै खाली कर दूंगी, लेकिन मीरा मुझे रोज कॉल करके धमकी देने लगी। मैं जब शूटिंग के लिए बाहर गई तभी मीरा ने फ्लैट में ताला लगा दिया। और अभी तक मेरा डिपॉजिट और समान वापस नही किया है”। 

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

पूरा मामला

गौरतलब है कि अंकिता पिछले चार दिन से दर दर भटक रही हैं। उनके पास रहने के लिए न तो घर है और न ही पहनने कि लिए कपड़े है। ओशिवारा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अंकिता द्वारा दिया गया लिखित शिकायत मिला है। आगे की जांच शुरू हैं। बताते चले कि उर्वसी रौतेला बॅालीवुड की फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने बॅालीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री को मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेस्ट का जज भी बनाया गया था। इस शो के लिए उर्वशी इजरायल गई थी। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस ने पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) से मुलाकात कीं थी।

इस दौरान उर्वशी और पूर्व पीएम एक दूसरे को अपने देश की भाषा सिखाते हुए नजर आए थे। बता दें कि इजरायल के पूर्व पीएम को उर्वशी ने भागवत गीता गिफ्ट में दी थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री उनसे हिंदी भी बुलवा दी थी। पूर्व पीएम ने जब ‘सब शानदार सब बढ़िया’ बोला तो लोग हैरान रह गए थे। उर्वशी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here