फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ के जरिए Sushant Singh Rajput को मिला ट्रिब्यूट, भावुक हुए फैंस

0
578
फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ के जरिए Sushant Singh Rajput को मिला ट्रिब्यूट, भावुक हुए फैंस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की ठीक- ठाक प्रतिक्रिया मिली हैं वहीं इस फिल्म को देखकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की यादें भी ताजा हो गई हैं।

अभिषेक कपूर ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अभिषेक कपूर जिन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू काई पो चे में अभिनेता के साथ काम किया था, उन्होनें चंडीगढ़ करे आशिकी’ के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। फिल्म के शुरुआती डिस्क्लेमर में अभिषेक ने सुशांत के लिए एक बहुत प्यारा सा मैसेज दिया है। इसमें लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत की प्यारी यादों में… (इन लविंग मेमरी ऑफ… सुशांत सिंह राजपूत).’बता दें कि अभिषेक की इससे पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म सुशांत-स्टारर केदारनाथ थी।

सुशांत की मौत मेरे लिए बहुत दर्दनाक थी

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात करते हुए, अभिषेक कपूर ने कहा, “सुशांत की मौत मेरे लिए बहुत दर्दनाक थी। मैंने उनकी पहली फिल्म बनाई और फिर मैंने केदारनाथ बनाई।” सूत्रों के मुताबिक अभिषेक कपूर अपनी इस फिल्म में सुशांत को लीड रोल में रखने वाले थे लेकिन फिल्म पर काम शुरू होने से पहले ही एक्टर ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसे में सुशांत वाले रोल में आयुष्मान खुराना को कास्ट किया गया।

अभिषेक ने कहा सुशांत के चले जाने के बाद पूरी दुनिया बन गई उनकी फैन

अभिषेक ने आगे सुशांत की मौत के बाद अचानक हुए हंगामे के बारे में बात की। उन्होनें कहा कि केदारनाथ बनाते समय मुझे पता था कि सुशांत दर्द में हैं। बात यह है कि उनके निधन के बाद पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई। लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था दुख इस बात की है कि सुशांत इस चीज को नही देख पाया कि उसे कितना प्यार किया गया था। बता दें कि 2020 में वापस अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि साझा की थी।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के 5 रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत

Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ रिलीज, एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा- शानदार मूवी

https://youtu.be/tIXfexf-BUc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here