Tanishaa Mukerji हुई कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

0
333
Tanishaa Mukerji
Tanishaa Mukerji हुई कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ (photo: social media)

अभिनेत्री तनीषा (Tanishaa Mukerji) मुखर्जी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। और वह आइसोलेशन में हैं। तनीषा मुखर्जी, जिन्हें हाल ही में अपनी बड़ी बहन, काजोल का जन्मदिन मनाते हुए देखा गया था, अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा ‘सभी को हाय, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आईसोलेटेड रहूंगी।’ तनीषा की ये स्टोरी देखने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो गए हैं। सभी तनीषा के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

tanisha

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Tanishaa Mukerji

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) पिछले कुछ सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। तनीषा ने 2000 के दशक में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और उद्योग में एक जाना-माना नाम था। साल 2016 के बाद से वह फिल्मों में दिखाई नहीं दी। अब वर्षों के बाद, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म कोड नेम अब्दुल (Code Name Abdul) के साथ अपनी वापसी करने के लिए तैयार है। तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में अपने बॉलीवुड कमबैक कोड नेम अब्दुल की रिलीज की तारीख का खुलासा किया था।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

तनीषा इस फिल्म में एक मुस्लिम महिला की भूमिका निभाएंगी। पोस्टर में यह भी लिखा था, “एक साधारण मिशन। जब तक वे उससे मिले,” जो अभिनेता की भयंकर भूमिका पर संकेत देता है पोस्टर को साझा करते हुए, तनीषा ने खुलासा किया था कि फिल्म 10 दिसंबर, 2021 को प्रीमियर के लिए तैयार है। उन्होंने लिखा, “इंतजार खत्म हुआ। #CodeNameAbdul रिलीज हो रहा है। 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

यह भी पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Tanishaa Mukerji, फिल्म ‘Code Name Abdul’ में आएंगी नजर

Mouni Roy करने जा रही हैं शादी! इस तारीख को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग लेंगी सात फेरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here