Swara Bhaskar ने फहद अहमद संग रचाई शादी, VIDEO शेयर कर बोलीं- मेरे दिल में आने के लिए शुक्रिया

दो मिनट की इस क्लिप की शुरुआत जनवरी 2020 में स्वरा और फहद के एक राजनीतिक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई मुलाकात से होती है, फिर उनकी पहली सेल्फी की एक तस्वीर दिखाई जाती है, जिसे उन्होंने एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भी क्लिक किया था।

0
70
Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

Swara Bhaskar ने गुरुवार 16 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सपा कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की घोषणा की। इस जोड़े ने कोर्ट मैरिज की है जिसके लिए उन्होंने पिछले महीने कागजात जमा किए थे। स्वरा ने एक मनमोहक वीडियो साझा किया जिसमें उनके प्यार भरे सफर को एक साथ दिखाया गया है।

यहां देखें Swara Bhaskar का वीडियो

वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज की तलाश करते हैं जो आपके बिल्कुल बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक-दूसरे को ढूंढ लिया! मेरे दिल में आपका स्वागत है फहद अहमद।” ट्विटर पर उन्हें जवाब देते हुए, फहद ने कहा, “मुझे कभी नहीं पता था कि अराजकता इतनी सुंदर हो सकती है। मेरा हाथ पकड़ने के लिए धन्यवाद स्वरा।”

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

दो मिनट की क्लिप में लव लाइफ

दो मिनट की इस क्लिप की शुरुआत जनवरी 2020 में स्वरा और फहद के एक राजनीतिक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई मुलाकात से होती है, फिर उनकी पहली सेल्फी की एक तस्वीर दिखाई जाती है, जिसे उन्होंने एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भी क्लिक किया था। क्लिप में इंकलाब: ए डिकेड ऑफ प्रोटेस्ट किताब पर फहद को स्वरा के हाथ से लिखे नोट की एक तस्वीर भी है, जिसमें अभिनेत्री द्वारा लिखी गई प्रस्तावना है, जिसे उन्होंने अक्टूबर 2020 में राजनीतिक कार्यकर्ता को उपहार में दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here