Shilpa Shetty कर रही हैं जिंदगी की नई शुरुआत, क्या Raj Kundra से अपनी शादी को एक बड़ी गलती मानती हैं ?

0
422
shilpa-shetty
धोखाधड़ी के मामले में FIR होने पर हैरान हुईं Shilpa Shetty, शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस समय लगातार खबरों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों वो वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी गई थीं जहां की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। बता दें कि 2 महीने से उनके पति राज कुंद्रा पोर्न केस में (Raj Kundra) जेल में हैं। इसी बीच अब शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि शिल्पा अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। इतना ही नहीं शिल्पा का ये पोस्ट उनके पति राज कुंद्रा से उनकी शादी के फैसले को गलत मानने का इशारा भी कर रही है।

Instagram पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में एक बुक का कोट शेयर किया है। उन्होंने कार्ल बार्ड्स का एक कोट शेयर किया जिसमें लिखा है, “कोई भी वापस जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता लेकिन कोई भी अभी से एक नई शुरुआत और एक नया अंत कर सकता है।” इसके आगे लिखा है, ”हम घंटों बैठकर इसका चिंतन कर सकते हैं कि हमने क्या बुरे फैसले लिए, हमने क्या गलतियां की, किन दोस्तों को हमने दुख पहुंचाया।”

instagram story

इसमें आगे लिखा है, ”हम अतीत को नहीं बदल सकते हैं,चाहे हम उसके बारे में कितना भी सोच ले। पर हम नए रास्तों पर आगे जरुर बढ़ सकते हैं। वो भी अच्छे फैसलों से। हम अपनी पुरानी गलतियों को नजरअंदाज कर सकते हैं और उन लोगों के साथ अच्छे बनकर जो हमारे आस पास हैं। हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के लिए बहुत सारे अवसर हैं। मुझे उन चीजों से प्रभावित होने की जरूरत नहीं है जो मैंने अपने अतीत में की हैं।”

उनके फैंस का ऐसा मानना है कि कहीं शिल्पा राज कुंद्रा से अपनी शादी को एक गलती तो नहीं मान रही हैं? कुछ दिनों पहले ये खबरें आई थीं कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से तलाक ले सकती हैं, साथ ही बच्चों की परवरिश वो अपनी कमाई से करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty वैष्णो देवी की दर्शन के लिए पहुंची कटरा, पति Raj Kundra के जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

Raj Kundra की बढ़ सकती है मुश्किलें दिल्ली के Businessman ने लगाया लाखों रुपयों की ठगी का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here