बॉडीगार्ड ने पपाराजी को दिया धक्का तो नाराज हुईं Sara Ali Khan, बोली सॉरी

0
273
Sara Ali Khan
बॉडीगार्ड ने पपाराजी को दिया धक्का तो नाराज हुईं Sara Ali Khan, बोली सॉरी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर शूटिंग के बाद स्पॉट होती रहती है। लेकिन इस बार उन्होनें कुछ ऐसा किया है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। बता दें कि हाल ही में सारा अपनी आने वाली फिल्म, अतरंगी रे के प्रचार के दौरान, माफी मांगी जब उन्हें पता चला कि उनके बॉडीगार्ड ने एक पपाराजी को धक्का दिया था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी प्रशंसा करते थक नही रहे है।

सारा अली खान की जीत का इशारा

सारा अली खान की अतरंगी रे का प्रीमियर 24 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। अभिनेत्री फिल्म के प्रचार में व्यस्त है, हाल ही में, उनके बॉडीगार्ड ने एक समारोह में एक पपाराजी को धक्का दिया और सारा ने उनकी ओर से सॉरी कहा। उसने अपने बॉडीगार्ड को भी समझाया और कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता। सारा ने वीडियो में कहा, “धक्का मत दिजिये।”

https://www.instagram.com/p/CW26zb7lYgR/

सारा के इस व्यवहार को किया जा रहा है पसंद

नेटिज़न्स ने सारा अली खान के इस तरह के हावभाव की सराहना की। वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक व्यक्ति ने लिखा, “वास्तव में यह एक प्यारा इशारा है।” एक अन्य फैंस ने लिखा, “वह प्यारी और दयालु आत्मा (sic) है।” एक प्रशंसक ने उनकी परवरिश की तारीफ की और लिखा, “अमृता सिंह (sic) द्वारा बहुत अच्छी तरह से पाला गया।” बता दें कि आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: ‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक लग रही हैं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

Atrangi Re Trailer Out: Akshay Kumar,Dhanush और Sara Ali Khan के अतरंगी प्यार से मचेगा धमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here