Nilu Kohli Husband Death: एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति का निधन, बाथरुम में मिली लाश

0
74
Nilu Kohli Husband Death
Nilu Kohli Husband Death

Nilu Kohli Husband Death: टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का 25 मार्च को निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हरमिंदर सिंह की लाश बाथरुम में पड़ी मिली। खबर है कि हरमिंदर सिंह पूरी तरह स्वस्थ थे। निधन से कुछ देर पहले वे गुरुद्वारे भी गए थे।

Nilu Kohli Husband Death: पूरी तरह हेल्दी थे नीलू के पति हरमिंदर सिंह

बता दें कि हरमिंदर सिंह को बाथरुम में बेहोश पाया गया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल ले जाते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक हरमिंदर सिंह का अंतिम संस्कार रविवार को होगा। हरमिंदर सिंह के निधन की कंफर्म जानकारी नीलू कोहली की बेस्ट फ्रेंड वंदना ने दी। उन्होंने बताया कि हरमिंदर को डायबिटीज थी लेकिन वो पूरी तरह हेल्दी थे।

Nilu Kohli Husband Death
Nilu Kohli Husband Death

वंदना ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब हरमिंदर की मौत हुई उस समय एक हेल्पर घर पर मौजूद था और वह खाना बना रहा था। हरमिंदर बाथरुम में गए थे तो वो हेल्पर उनके आने का इंतजार कर रहा था ताकि उनको लंच दे सके। लेकिन काफी इंतजार करने के बावजूद हरमिंदर नहीं लौटे तो हेल्पर उन्हें देखने गया तो वो बाथरुम में गिरे पड़े मिले।

कौन हैं नीलू कोहली?

नीलू कोहली टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस हाउसफुल 2, पटियाला हाउस और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:

फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के सेट पर Akshay Kumar को आई चोट, स्टंट के दौरान हुए घायल

Salman khan की याचिका पर बॉम्बे HC ने सुरक्षित रखा फैसला, पत्रकार से बदतमीजी और धमकी का है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here