बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के समय एक हादसा हुआ जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे। फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में फिल्मसिटी के अन्दर मेरठ शहर का एक सेट बनाया गया है।

मुंबई के फिल्म सिटी में बनाए जा रहे सेट के दौरान सीलिंग का एक हिस्सा गिर गया। यह घटना रविवार की है और उस समय शाहरुख सेट पर ही मौजूद थे। सीलिंग के गिरने से दो मजदूर घायल हो गए जिन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुकून की बात यह है कि जब यह हादसा हुआ तो शाहरुख सेट के दूसरी तरफ थे जिससे उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि एक सीढ़ी सेट की सीलिंग पर गिर गई जिससे सेट का ऊपरी हिस्सा ढह गया। जिसकी वजह से वहां काम कर रहे दो मजदूर इसकी चपेट में आ गए। हालांकि इस पूरी घटना के बाद शाहरुख खान या प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी भी तरीके का बयान अभी तक सामने नहीं आया है। इस घटना के बाद शूटिंग को रोक दिया गया और साथ ही सेट पर सुरक्षा को बढ़ाने के साथ बाहरी शख्स को अंदर आने की इजाजत नहीं है। घटना के बाद कई अफवाहें सामने आई थी कि इस हादसे में शाहरुख को भी चोट आई है, लेकिन इन तमाम अफवाहों को स्पष्ट करते हुए फिल्म के डायरेक्टर आंनद ने कहा कि शाहरुख सही सलामत हैं, और उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। साथ ही शाहरुख जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे।

शाहरुख खान पहली बार आनंद एल राय के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं। आंनद रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में बना चुके हैं। आनंद के साथ पहली बार फिल्म कर रहे शाहरुख फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं। इसी के साथ खबर आ रही है कि शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here