सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को सुलझाते हुए बॉलीवुड में ड्रग्स केस का भंडाफोड़ हुआ था। ड्रग्स केस का जाल कहां तक फैला हुआ है इस बात का पता लगाने में एनसीबी जुटी हुई है। साथ ही बॉलीवुड में ड्रग्स के सप्लायर की भी खोज की जा रही है। ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार एनसीबी के दो अधिकारी वर्सोवा इलाके में दो जगहों पर सादे कपड़ों में गए थे। प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था। एनसीबी का प्लान कामयाब भी हुआ।

dgp

खबर है कि इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। आज इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। ये एक ताजा मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है।

गौरतलब है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके आत्महत्या की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था।

इसी बात का पता लगाने में सीबीआई लगी हुई है। इसी दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था, जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल गईं। वहीं एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की।

drugs case

सुशांत सिहं राजपूत ने 13 जून को अपने मुबंई स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। तब से एनसीबी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है इसमें ड्रग्स सबसे बड़ा एंगल दिख रह है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here