Home Tags TV actress

Tag: TV actress

TUNISHA SHARMA केस में LOVE JIHAD का मामला!

0
तुनिशा शर्मा इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को अलीबाबा: दास्तां-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने लव जिहाद का शक जताया है. उन्होंने अपने बयान में बताया कि तुनिशा हिजाब पहनने लगी थीं. तुनिशा के अंकल से बातचीत में पुलिस ने कहा कि हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. वहीं तुनिशा तो हमेशा के लिए मौत की आगोश में चली गई हैं. लेकिन उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान, पुलिस और कोर्ट के बीच फंसे हुए हैं.

Ankita Lokhande-Vicky Jain ने की सगाई, झूमकर नाचते दिखे कपल; देखें...

0
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को अंकिता और विक्की की सगाई थी जिसका फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों कपल जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं अपनी सगाई में अंकिता बहुत सुदंर लग रही थी एक्ट्रेस ने लहंगा पहना हुआ था तो वहीं विक्की ने पजामा कुर्ता पहना था।

Ankita Lokhande के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी,...

0
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही विक्की (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब सबकी निगाहें टीवी एक्ट्रेस अंकिता के शादी की ओर टिकी हुई हैं कल यानी 11 दिसंबर को अंकिता की मेहंदी सेरेमनी थी। जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं वीडियोज और फोटोज भी काफी शेयर किये जा रहे हैं। जिसमें अंकिता के हाथों में मेंहदी लगी हुई हैं। बता दें कि।4 दिसंबर को अंकिता लोखंडे-विक्की जैन शादी के बंधन में बंध एक-दूजे के हो जायेंगे।

प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच Ankita Lokhande ने Vicky Jain के साथ...

0
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इसी महीने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता 14 दिसंबर 2021 को विक्की के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी। कप्लस की शादी की रस्में (Ankita Lokhande & Vicky Jain Wedding) शुरू हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें अंकिता ने खुद अपने इंस्टग्राम पर शेयर की थीं। एक बार फिर अंकिता ने अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है।

साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं एक्ट्रेस Monalisa, Instagram पर...

0
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते है हाल ही में मोनालिसा ने सिंपल सी साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

पति Abhinav Shukla का Birthday सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचीं Rubina Dilaik,...

0
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का जन्मदिन मनाने मालदीव (Maldives) पहुंची हुई हैं। रुबीना इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन हस्बैंड के बर्थडे के लिए उन्होंने समय निकाल ही लिया। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हॉट बिकिनी में नजर आ रही है।

मुंबई: ड्रग्स पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी एक्ट्रेस, एनसीबी ने...

0
सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को सुलझाते हुए बॉलीवुड में ड्रग्स केस का भंडाफोड़ हुआ था। ड्रग्स केस का जाल कहां तक फैला...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!