Ankita Lokhande-Vicky Jain ने की सगाई, झूमकर नाचते दिखे कपल; देखें Photo

0
402
Ankita Lokhande
Ankita Lokhande-Vicky Jain की सगाई की तस्वीरें आईं सामने , झूमकर नाचते दिखे कपल (photo: Ankita Lokhande instagram)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को अंकिता और विक्की की सगाई थी जिसका फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों कपल जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं। तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं। अपनी सगाई में अंकिता बहुत सुदंर लग रही थी। एक्ट्रेस ने सगाई में लहंगा पहना हुआ था तो वहीं विक्की ने पजामा कुर्ता पहना था।

इस जोड़ी ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए कई ट्रैक्स पर डांस किया। अंकिता ने लव मी लाइक यू डू पर अपने परफॉर्मेंस से स्टेज में आग लगा दी। अंकिता ने इस धमाके से तस्वीरें भी शेयर की थीं जो उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी पर की थीं। बहुरंगी आउटफिट पहने इस जोड़ी ने ढोल और बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया। बता दें कि शादी की तैयारी करते हुए अंकिता के पैरों में चोट लग गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी थी। यहां तक कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने मोच आ गई पैर की तस्वीर भी शेयर की थी।

अंकिता और विक्की 3 साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं विक्की जैन हमेशा अंकिता के लिए चट्टान की तरह खड़े रहे हैं।

पवित्र रिश्ता से मिली पहचान

अंकिता को अपने लोकप्रिय टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए बड़ी पहचान मिली सीरियल को काफी पसंद किया जाता था सीरियल में उनके पूर्व प्रेमी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी अभिनय किया था। उन्होंने ‘एक थी नायका’ और ‘शक्ति-अस्तिव के एहसान की’ शोज में भी काम किया है। उन्होंने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और बाद में ‘बागी 3’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

कौन है Harnaaz Sandhu ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here