Home Tags Ankita lokhande first husband

Tag: ankita lokhande first husband

Ankita Lokhande ने Vicky Jain संग लिए सात फेरे, देखें वेडिंग...

0
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कल यानि 14 दिसंबर को अपने बॅायफ्रेड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फोटो में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दोनों एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। अंकिता लोखंडे मैचिंग ज्वैलरी के साथ गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं विक्की ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain ने की सगाई, झूमकर नाचते दिखे कपल; देखें...

0
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को अंकिता और विक्की की सगाई थी जिसका फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों कपल जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं अपनी सगाई में अंकिता बहुत सुदंर लग रही थी एक्ट्रेस ने लहंगा पहना हुआ था तो वहीं विक्की ने पजामा कुर्ता पहना था।

Ankita Lokhande के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी,...

0
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही विक्की (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब सबकी निगाहें टीवी एक्ट्रेस अंकिता के शादी की ओर टिकी हुई हैं कल यानी 11 दिसंबर को अंकिता की मेहंदी सेरेमनी थी। जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं वीडियोज और फोटोज भी काफी शेयर किये जा रहे हैं। जिसमें अंकिता के हाथों में मेंहदी लगी हुई हैं। बता दें कि।4 दिसंबर को अंकिता लोखंडे-विक्की जैन शादी के बंधन में बंध एक-दूजे के हो जायेंगे।

प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच Ankita Lokhande ने Vicky Jain के साथ...

0
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इसी महीने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता 14 दिसंबर 2021 को विक्की के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी। कप्लस की शादी की रस्में (Ankita Lokhande & Vicky Jain Wedding) शुरू हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें अंकिता ने खुद अपने इंस्टग्राम पर शेयर की थीं। एक बार फिर अंकिता ने अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!