महज 11 महीने में क्या ‘महादेव’ फेम मोहित रैना पत्नी से हुए जुदा? इस वजह से चर्चा में हैं एक्टर

0
226
Mohit Raina
Mohit Raina

Mohit Raina: ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया इन दिनों मोहित रैना की तलाक की खबरों से भर गया है। आखिर क्या सच में महादेव फेम मोहित रैना तलाक लेने जा रहे हैं। मोहित कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे। यह खबर सोशल मीडिया पर इसलिए फैल गई है क्योंकि मोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसलिए हर तरफ अब नेटिजंस तलाक की चर्ची करने लगे हैं।

Mohit Raina
Mohit Raina

Mohit Raina की कब हुई थी शादी?

बता दें कि मोहित रैना और अदिति शर्मा ने 1 जनवरी 2022 में शादी की थी। उनकी शादी के बारे में किसी को खबर नहीं थी और उन्होंने अचानक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन अब तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट करना फैंस के लिए कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। शादी की तस्वीरों के साथ ही अदिति के साथ की होली की तस्वीरें भी हटा दी हैं। इसलिए हर तरफ अब उनके तलाक की बातें होने लगी है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से तलाक को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

अदिति टेक्नोलॉजी से जुड़ा कुछ काम करती हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मोहित अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते हैं। उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं। मोहित रैना को ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद उन्हें फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में भी देखा गया था। मोहित रैना कई वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। मोहित को काफिर, भौकाल, मुंबई डायरीज 26/11 वेब सीरीज में देखा गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here