Major Trailer Release: फिल्म “मेजर” का ट्रेलर रिलीज, 26/11 के शहीद पर आधारित है पूरी फिल्म; यहां देखें पूरा Trailer

Major Trailer Release: 3 मई को मुम्बई अटैक के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप के जीवन पर आधारित फिल्म रिलीज होगी। यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

0
125
Major Trailer Release
Major Trailer Release: ताज होटल पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप पर आधारित है फिल्म

Major Trailer Release: 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित फिल्म “Major” का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इसमें मेजर संदीप के बचपन से शहीद होने तक पूरी कहानी दिखाई जाएगी। इस पूरी फिल्म में आपको मेजर संदीप की जिंदगी, देश के लिए उनका प्रेम और मुम्बई अटैक की पूरा दृश्य दिखाया जाएगा। फिल्म में एक्टर अदीवी सेष (Adivi Sesh) मेजर संदीप का अहम किरदार निभा रहे हैं।

Screenshot 2022 05 10 123615

Major Trailer Release: शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है पूरी फिल्म

इस ट्रेलर में देखा जा रहा है कि मेजर संदीप बचपन से ही आर्मी में शामिल होना चाहते थे लेकिन उनके परिवार वाले उनके इस फैसले से काफी डर रहे हैं। सभी की बातों को नजरअंदाज कर के संदीप आर्मी ज्वाइन कर लेते हैं। इसके बाद मुम्बई के ताज होटल पर हुए अटैक में लोगों को बचाने में इनका क्या और कितना रोल रहा है वो बताया गया है।

FSUKDlfagAA6rFd?format=jpg&name=small

Major Trailer Release: ताज होटल पर हमले का पूरा दृश्य

इस पूरे ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे मुम्बई के ताज होटल पर अटैक के समय देश के NSG Commanders ने कितनी बहादुरी से सबकी जान बचाने की कोशिश की थी। इन वीर जवानों ने अपनी जान की परवाह किए बिना देश में घुसे कई आतंकियों को मार गिराया था। फिल्म का ट्रेलर देखते ही आप मूवी देखने को मजबूर हो जाएंगे।

FSUIZ6pVkAEVS6E?format=jpg&name=small

Major Trailer Release: अदिवि शेष निभाएंगे लीड रोल

इस फिल्म में एक्टर अदिवि शेष के साथ एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा भी हैं। इस फिल्म में धूलिपाल एक प्रवासी भारतीय का रोल निभा रही हैं जो इस हमले के दौरान होटल में फंस गई हैं। वहीं प्रकाश राज इस फिल्म में मेजर संदीप के पिता का रोल निभाएंगे।

Screenshot 2022 05 10 123546

Major Trailer Release: 3 मई को होगी रिलीज

यह फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। देश में मेजर संदीप की प्रसिद्धि को देखते हुए फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर भी तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन Sony Pictures International Production, महेश बाबू के GMB Entertainment और A+S Movie के साथ कॉर्डिनेट से किया गया है।

संबंधित खबरें:

Avatar 2 Teaser Trailer Released: मच अवेटेड फिल्म ‘Avatar 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Mahesh Babu: महेश बाबू ने कहा- जिन्हें मेरी फिल्में देखनी हैं वो हिन्दी में डब करके देख लें क्योंकि…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here