Bigg Boss 15: Salman Khan के शो पर पहुंचीं Sara Ali Khan, ‘चका-चक’ गाने पर करवाया भाईजान को डांस

0
497
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: Salman Khan के शो पर पहुंचीं Sara Ali Khan, 'चका-चक' गाने पर करवाया भाईजान को डांस

Bigg Boss 15: सारा अली खान (Sara Ali Khan) रविवार को बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी आगामी रिलीज अतरंगी रे का प्रचार करने पहुंची। बता दें कि एपिसोड से पहले कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें सलमान खान सारा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर जारी किए गए प्रोमो में सारा अली खान हाथ में सेल्फी स्टिक लेकर रिपोर्टर बनकर शो में आती हैं। इसी दौरान सलमान खान उन्हें फिल्म के लिए बधाई देते हैं और दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं सारा सलमान के साथ एक गेम भी खेलती हैं।

https://www.instagram.com/p/CXFrmB8jkVj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d9023f7f-4d47-47f2-b885-1e983f46613d

सारा अली खान को हाल ही में माधुरी दीक्षित के साथ ‘चाका चक’ गाने पर डांस करते देखा गया था। अब सारा ने अतरंगी रे के सॉन्ग चका चक पर सलमान खान को नचाया। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

गाने को श्रेया घोशाल ने गाया है

गाने में सारा को शादी के जश्न में फ्लोरोसेंट साड़ी में दिखाया गया है। गाने को श्रेया घोशाल ने गाया है। जिसके बोल इर्शाद कामिल ने लिखे है और म्यूजिक हीरल विराडिया ने दिया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया हैं। फिल्म का नाम है अतरंगी रे लव स्टोरी। अतरंगी में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। रांझणा के बाद धनुष इस फिल्म में अतरंगी तरह से प्यार करते दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: रियलिटी शो के लेटेस्ट सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Shehnaaz Gill?

Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee के साथ तीखी बहस के बाद बेहोश हुईं Shamita Shetty

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here