“मुझे किसी का डर नहीं…”, फेक MMS को लेकर यूट्यूबर्स पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh

वीडियो में अक्षरा सिंह कहती हैं, "नमस्ते, प्रणाम सभी को। उम्मीद करती हूं कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित होंगे। देखिए काफी समय से कुछ न्यूज वायरल की जा रही है कि कोई एमएमएस है जो कि मेरा है। इसे सारे यूट्यूबर्स ने मिलकर यूट्यूब पर डाला है।

0
323
Akshara Singh
Akshara Singh

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों के अलावा उनके फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। अब, एक निजी MMS ऑनलाइन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया का एक वर्ग दावा कर रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही महिला अक्षरा है या कोई और। लेकिन अब अक्षरा सिंह ने इस पर सफाई दी है।

Akshara Singh ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

इस्टाग्राम पर अक्षरा ने अब एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के माध्यम से एक्ट्रेस ने फेक MMS शेयर करने वाले यूट्यूबर्स पर जमकर निशाना साधा है। समाज की लड़कियों के बारे में चिंता जताते हुए अक्षरा ने कहा कि कई लड़कियों को इन यूट्यूबर्स की वजह से हर्जाना भरना पड़ता है। इसी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सिंह ने एमएमएस से जुड़ी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

वीडियो में अक्षरा सिंह कहती हैं, “नमस्ते, प्रणाम सभी को। उम्मीद करती हूं कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित होंगे। देखिए काफी समय से कुछ न्यूज वायरल की जा रही है कि कोई एमएमएस है जो कि मेरा है। इसे सारे यूट्यूबर्स ने मिलकर यूट्यूब पर डाला है। मैं बिजी हूं तो मुझे पता ही नहीं था कि क्या हो रहा है। हम कभी-कभी सारी रात काम करते हैं और सुबह सोने जाते हैं तो पता नहीं चल पाता है कि बाहर क्या चल रहा है। सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है अब जाकर मुझे पता चला है। जितने भी यूट्यूबर हैं, उनसे तो कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं तो बहुत छोटा नाम हूं, इतनी भी पहचान मैंने नहीं बनाई है लेकिन ये यूट्यूबर लोग बड़े-बड़े लोगों को भी नहीं छोड़ते।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here