Alia Bhatt की फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ की टली रिलीज डेट, देखें नई तारीख

0
749
alia bhatt
Alia Bhatt की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' के सॉन्ग 'ढोलीदा' का टीजर आउट

बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की नई रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। यह फिल्म अगले साल 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। बता दें गंगूबाई काठियावाड़ी को पहले जनवरी 2022 में रिलीज़ किया जाना था।

RRR से टकराव से बचने के लिए रीलिज डेट टली

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर क्रमशः 6 जनवरी, 2022 और 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए, गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म को 18 फरवरी, 2022 तक आगे बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, अजय देवगन ने दोनों टीमों को इस पर पुनर्विचार करने के लिए कहा। उन्हें लगा कि गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर की बॉक्स ऑफिस क्लैश दोनों फिल्मों के व्यवसाय को प्रभावित करेगी।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली दिलेर औरत की है जिसकी पहुंच मुंबई के उस वक्त के डॉन करीम लाला तक थी। यह कहानी गुजरात की एक भोली सी लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठीयावाड़ी बनने की है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया भट्ट ,फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

आलिया भट्ट और अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर का हिस्सा हैं। अगर दोनों फिल्में योजना के मुताबिक रिलीज होतीं तो निर्माताओं और थिएटर मालिकों को भारी नुकसान होता। इसलिए, अजय देवगन ने दोनों पक्षों से बात की और उन्हें दोनों फिल्मों की रिलीज की तारीखों पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: Prithviraj Teaser Out: टीजर में धमाल मचा रहें है Akshay Kumar और Manushi Chhillar, जानें रिलीज डेट

Jodhpur सफारी में Alia Bhatt और Ranveer Kapoor ने फैंस के साथ Click कराया पिक्चर, खुश हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here